1-इंडिया फैमिली मार्ट ने प्रस्तुत किया ऑल न्यू स्प्रिंग 2020 कलेक्शन

  • Posted on: 25 February 2020
  • By: admin
अपने जीवन में रंगों को शामिल करने के लिए ब्रांड ने वैल्यू-ड्रिवन प्राइज रेंज पर अपने नए स्प्रिंग कलेक्शन में नवीनतम ट्रेंड्स और विविधता को पेश किया है। 1-इंडिया फैमिली मार्ट की होल्डिंग कंपनी न्यासा रिटेल प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना 2012 में हुई थी और इसका उद्देश्य था ग्राहकों को नए और किफायती दरों पर फैशन और आम सामग्री प्रदान करना।
अपने स्प्रिंग कलेक्शन 2020 के साथ 1-इंडिया फैमिली मार्ट (भारत में सबसे तेजी से बढ़ती वैल्यू रिटेल चेन) अपने भावी ग्राहकों की फैशन आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए प्रयासरत है।
अपने जीवन में रंगों को शामिल करने के लिए ब्रांड ने वैल्यू-ड्रिवन प्राइज रेंज पर अपने नए स्प्रिंग कलेक्शन में नवीनतम ट्रेंड्स और विविधता को पेश किया है। 
जैसा कि हम जानते हैं हम वसंत ऋतु का स्वागत कर रहे हैं, 1-इंडिया फैमिली मार्ट फ्लोरल कुर्ती (349 रुपए से शुरू), स्टेटमेंट टी-शर्ट (199 रुपए से शुरू), प्रिंटेड शर्ट (249 रुपए से शुरू), ब्राइट ब्लश और अलमारी के लिए आकर्षक कपड़े प्रस्तुत करता है। यह कलेक्शन अब लखनऊ (यूपी), बिहटा (बिहार), उदलगुरी (असम) जैसे 90 से अधिक शहरों में 1-इंडिया फैमिली मार्ट के 100+ स्टोर में उपलब्ध है।
1 इंडिया फैमिली मार्ट के बारे में
1-इंडिया फैमिली मार्ट की होल्डिंग कंपनी न्यासा रिटेल प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना 2012 में हुई थी और इसका उद्देश्य था ग्राहकों को नए और किफायती दरों पर फैशन और आम सामग्री प्रदान करना। इसका संचालन 2013 में शुरू हुआ था। आज भारत के पूर्व और उत्तर में 1-इंडिया फैमिली मार्ट के 100 से ज्यादा स्टोर है। कस्टमर-फोकस्ड वैल्यू रिटेल चेन होने के नाते 1-इंडिया फैमिली मार्ट पूरे भारत में अपने ग्राहकों को किफायती दरों पर नए फैशन अपैरल्स, लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स और आम सामान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है।
Category: