वनप्लस 6 में मिलेंगे 5 ऐसे दमदार फीचर्स जो किसी दूसरे स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे

  • Posted on: 25 June 2018
  • By: admin
वनप्लस ने अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6 बाजार में पेश किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन में बहुत ही शानदार फीचर्स दिए है जो आपको किसी स्मार्टफोन में नहीं मिलेंगे। यह स्मार्टफोन कई कलर में उपलब्ध है। वनप्लस 6 का मुकाबला सैमसंग गैलेक्सी एस9, एलजी जी7 थिंक और आईफोन ङ्ग से होगा। इसके दमदार फीचर्स के बारे में आपको बताते हैं। वनप्लस 6 के 6 जीबी रैम+64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 34,999 रुपए जबिक इसके 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 39,999 रुपए है। वनप्लस 6 में एंड्रॉयड पी अपडेट मिलेगा।
गूगल ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड पी के बीटा टेस्टिंग के लिए सलेक्ट किया है। इसके अलावा एंड्रॉयड पी का बीटा वर्जन पिक्सल में ही उपलब्ध है।
वनप्लस 6 की बैटरी को 3 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। अगर आपका फोन 0 प्रतिशत चार्ज है तो भी इतना ही समय लगेगा। इसके लिए फोन में 3,300द्व्रद्ध की बैटरी के साथ डैश चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।
वनप्लस 6 में कंपनी ने हेडफोन जैक भी दिया है जिससे आसानी से तार वाले हेडफोन यूज कर सकते हैं। वैसे अधिकतर फ्लैगशिप में हेडफोन जैक नहीं दिया जाता है। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है।
फोन की बॉडी ग्लास और मेटल की बनी है। इसमें जो कैमरा दिया गया है उससे 4के वीडियो 60 फ्रेम प्रति सेकेंड की दर से रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन में 16+20 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।
Category: