लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए तत्परता से कार्य करे- जिला प्रमुख

  • Posted on: 25 June 2019
  • By: admin
जयपुर। जिला परिषद जयपुर की जिला आयोजन समिति की बैठक जिला प्रमुख मूलचंद मीना की अध्यक्षता में सोमवार को जिला परिषद के सभागार में आयोजित की गई। जिला प्रमुख मूलचंद मीना ने कहा कि सभी विभाग ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए तत्परता से कार्य करे और ग्रामीण विकास में अपने दायित्व का निर्वहन करे। बैठक में पानी, बिजली, शिक्षा, चिकित्सा, समाज कल्याण, ग्रामीण विकास, रसद, एग्रीकल्चर, तकनीकी शिक्षा, वन विभाग आदि अन्य विभागों की कार्य-योजना बनाने के बारे में विचार-विमर्श किया गया।
जिससे ग्रामीण क्षेत्र में चहुमुखी विकास हो सकें। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग द्वारा अध्यनरत छात्रों को समय पर छात्रवृत्ति मिले विभागीय अधिकारी इस पर विशेष ध्यान दे। उन्होंने सभी अधिकारियों से कहा कि उनके विभाग से संबंधित कार्य समय पर संपादित करें ताकि जनता को उनका पूरा लाभ मिल सके।
बैठक में जिला परिषद सदस्य गोपाल सिंह मीना, अशोक टेलर, तेजस कुमार शर्मा, जगदीश सैनी, रतन लाल राजोरियां, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल सिंह एवं मुख्य आयोजना अधिकारी राधेश्याम जलुथरियां सहित संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
Category: