लेनोवो ला रहा ऐसा स्मार्टफोन जिसकी बैटरी 0 परसेंट होने के बाद भी 30 मिनट तक चलेगी

  • Posted on: 10 June 2018
  • By: admin
इंटरनेट के इस जमाने में हर कोई स्मार्टफोन रखना पसंद करता है। आज ज्यादातर लोग स्मार्टफोन का इस्तमाल कर रहे हैं। लेकिन स्मार्टफोन में बैटरी फीचर फोन जितनी दमदार नहीं होती, क्योंकि स्मार्टफोन में कई ऐप्स होते हैं जो ज्यादा बैटरी कंज्यूम करते हैं। लेकिन अब यूजर्स की बैटरी की इस समस्या को दूर करने के लिए लेनोवो एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है जिसकी बैटरी 0 प्रतिशत होने के बाद भी आप फोन का इस्तेमाल 30 मिनट तक कर सकेंगे। 
लेनोवो जल्द ही बाजार में Lenovo Zz नाम का एक स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। अपने शानदार फीचर्स के चलते लॉन्च से पहले ही ये स्मार्टफोन सुर्खियों में है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 14 जून को होने वाले इवेंट में लेनोर्वो ं5 को लॉन्च कर सकती है।
45 दिन तक चलेगी बैटरी:
रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की बैटरी एक बार फुल चार्ज करने पर 45 दिन तक चलेगी। यही नहीं रिपोर्ट में इस फोन की बैटरी को लेकर ये भी कहा गया है कि ये बैटरी जीरो परसेंट पर भी 30 मिनट तक का टॉकटाइम दे सकती है।
फोन में होगी 4टीबी इंटरनल स्टोरेज:
लिनोवो के वाइस प्रेसिडेंट  Chang Cheng ने अपने आधिकारिक अकाउंट से Weibo पर Lenovo Z5 का टीजर जारी किया है, जिसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 4TB इंटरनल यूएफएस (यूनिवर्सल फ्लैश स्टोरेज) 2.1 फ्लैश मेमोरी होगी। बता दें कि लिनोवो का ये स्मार्टफोन पहला फोन होगा, जो 4 टीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इससे 1 मिलियन फोटोज सेव की जा सकती हैं, 12000 एचडी मूवीज स्टोर की जा सकती हैं और 15000 म्यूजिक फाइल्स सेव की जा सकती हैं। Z5 में होगी फुल स्क्रीन!
फोन के पहले टीजर के मुताबिक लेनोवो इस फोन में फुल स्क्रीन दे सकता है। इसमें स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो ऐसा होगा जैसा पहले किसी डिवाइस में नहीं देखा गया है। यानि की कंपनी सही मायनों में एक फुल स्क्रीन स्मार्टफोन लेकर आ सकती है।
वीवो के कांसेप्ट स्मार्टफोन से होगा मुकाबला:
इस फोन का डिजाइन शानदार है, और इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन का मुकाबला वीवो के कांसेप्ट स्मार्टफोन से होगा।
Category: