रिलायंस बिग टीवी के यूजर एक साल तक मुफ्त में देख सकेंगे पेड चैनल

  • Posted on: 10 March 2018
  • By: admin
नई दिल्ली। रिलायंस बिग टीवी ने अपने यूजर्स के लिए एक बड़ी घोषणा की है। कंपनी अब 500 फ्री टू एयर चैनल्स पांच साल के लिए और पे चैनल्स एक साल तक के लिए फ्री में दिखाएगी। रिलायंस बिग टीवी के डायरेक्टर विजेंदर सिंह ने बताया, रिलायंस बिग टीवी देश में लोगों के टीवी सेट पर एंटरटेनमेंट देखने के तरीके को बदल देगा। आज से एंटरटेनमेंट एकदम नए ऑफर्स के साथ फ्री हो गया है।
इतना ही नहीं रिलायंस एक एचडी एईवीसी सेट टॉप बॉक्स भी मुफ्त में उपलब्ध कराएगा। ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि यह डायरेक्ट टू होम स्कीम सरकार की डिजिटल इंडिया पहल का एक हिस्सा है।
रिलायंस बिग टीवी पहले रिलायंस कम्युनिकेशन्स का हिस्सा था, लेकिन अब इसका स्वामित्व पेंटल टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड और वायाकॉन मीडिया एंड टेलिविजन लिमिटेड के पास है।
जानिए कैसे मुफ्त में एक साल तक देख पाएंगे एचडी चैनल्स
इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 499 रुपए की प्री-बुकिंग राशि का भुगतान करना होगा।
सेट टॉप बॉक्स और आउटडोर यूनिट (ओडीयू) की रिसीप्ट पर ग्राहकों को 1500 रुपए की बैलेंस राशि देनी होगी।
दूसरे साल से सब्सक्राइबर्स को सभी पे चैनल्स के लिए 300 रुपए महीने का रिचार्ज कराना होगा।
जब सब्सक्राइबर्स रिलायंस बिग टीवी के साथ दो साल तक पे-चैनल्स का सब्सक्रिप्शन पूरा कर लेंगे, तो उन्हें 1,999 रुपए लॉयल्टी बोनस के रूप में दे दिए जाएंगे।
लॉयल्टी क्लेम में बुकिंग के दौरान भुगतान की गई राशि और सेट टॉप बॉक्स की रिसीप्ट शामिल है। रिलायंस बिग टीवी डेट ऑफ बुकिंग से 30 से 45 दिनों के अंदर डिलीवर कर दिया जाएगा।
ग्राहक पांच कनेक्शन्स के लिए बुकिंग करा सकते हैं।
साथ ही इसके उन्हें प्रत्येक कनेक्शन पर 250 रुपए इंस्टॉलेशन चार्ज के रूप में देने होंगे।
Category: