रालसा के फ्रंट ऑफिस न्याय रो सारथी का शुभारम्भ

  • Posted on: 25 October 2018
  • By: admin
जयपुर। राजस्थान उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश तथा राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर के मुख्य संरक्षक श्री प्रदीप नान्द्रजोग ने बुधवार को उच्च न्यायालय में राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के फ्रंट ऑफिस ''न्याय रो सारथी'' का शुभारम्भ किया। ओल्ड हाईकोर्ट बिल्डिंग स्थित राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण प्रांगण में इस फ्रंट ऑफिस की शुरुआत की गई है। 
मुख्य न्यायाधिपति ने कहा कि न्याय रो सारथी के माध्यम से आम व्यक्ति को एक ही जगह पर विधिक सलाह व सहायता मुहैया करवाई जा सकेगी। उन्होंने बताया कि इस परिसर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की सुविधा भी है, जिसके माध्यम से राल्सा के अधिकारीगण राज्य भर के विभिन्न जिलों में स्थित जिला विधिक सेवा प्राधिकरण व ताल्लुका विधिक सेवा समितियों से विधिक सेवा कार्यक्रमों के संबंध में सीधे संपर्क कर सकेंगे। 
इस अवसर पर राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश तथा रालसा, जयपुर के कार्यकारी अध्यक्ष श्री मो. रफीक एवं राजस्थान उच्च न्यायालय के न्यायाधीश तथा राजस्थान उच्च न्यायालय विधिक सेवा समिति, जयपुर के अध्यक्ष, अन्य न्यायाधिपतिगण, महाधिवक्ता, बार एसोसिएशन के पदाधिकारी, अधिवक्ता, रजिस्ट्रार तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।
Category: