मुख्य सचिव ने किया मतदान

  • Posted on: 10 December 2018
  • By: admin
जयपुर। मुख्य सचिव श्री डीबी गुप्ता ने राजस्थान विधानसभा चुनाव-2018 के लिए मतदान किया। उनके साथ चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव श्रीमती वीनू गुप्ता ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। श्री गुप्ता एवं श्रीमती गुप्ता ने मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय सेठ आनन्दीलाल पोद्धार बधिर उच्च माध्यमिक विद्यालय, जयपुर में स्थित मतदान केन्द्र पर मत डाला। 
मुख्य सचिव श्री गुप्ता और श्रीमती गुप्ता सुबह करीब 8:35 बजे आनन्दीलाल विद्यालय स्थित मतदान केन्द्र पर पहुंचे। उन्होंने अन्य मतदाताओं के साथ लाइन में खड़े होकर अपनी बारी का इंतजार किया और ईवीएम का बटन दबाकर अपना वोट डाला।
मुख्य सचिव ने मतदान केन्द्र पर मौजूद मीडियाकर्मियों के माध्यम से प्रदेश के सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के उत्सव में भागीदार बनने के लिए निर्भय होकर स्वविवेक से वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि मतदान नागरिकों का अधिकार ही नहीं बल्कि नैतिक कर्तव्य भी है। भारत निर्वाचन आयोग ने प्रदेशभर में दिव्यांग एवं महिला मतदाताओं के लिए विशेष व्यवस्थाओं सहित शांतिपूर्वक एवं भयमुक्त माहौल में मतदान के लिए पुख्ता व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि राज्यभर में वोटिंग के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के भी विशेष प्रबंध किए गए हैं।  
 
Category: