मुख्यमंत्री ने केरल के लिए दवाईयोंं के ट्रक रवाना किए

  • Posted on: 25 August 2018
  • By: admin
जयपुर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने केरल के बाढ़ पीडि़तों की सहायता के लिए आवश्यक दवाईयों के तीन ट्रक रवाना किए। करीब 1 करोड़ 72 लाख रूपये की लागत की दस्त, उल्टी, बुखार और दर्द के उपचार की ये दवाईयां नई दिल्ली भेजी गयी हैं, जिन्हें हवाई जहाज के माध्यम से तिरूवनन्तपुरम भिजवाया जाएगा। श्रीमती राजे ने मंगलवार को जयपुर स्थित स्वास्थ्य भवन से यह सहायता रवाना करते हुए कहा कि इन दवाईयों के साथ राज्य सरकार के स्वास्थ्य अधिकारी भी केरल जा रहे हैं, जो इनका जरूरतमंदों को समय पर वितरण सुनिश्चित करेंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राजस्थान सरकार और यहां की जनता संकट की इस घड़ी में केरलवासियों के साथ है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के कर्मचारी और अधिकारी अपने संगठनों के माध्यम से अपने वेतन का हिस्सा बाढ़ पीडि़तों की सहायतार्थ भिजवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केरल में आई बाढ़ से हुए नुकसान एवं बाढ़ प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिए प्रदेश सरकार हर सभंव सहायता देने के लिए तैयार है।
इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव चिकित्सा एवं स्वास्थ्य श्रीमती वीनू गुप्ता, राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के मिशन निदेशक नवीन जैन सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
Category: