मजबूत बैटरी बैकअप के साथ आता है हॉनर 8सी

  • Posted on: 25 December 2018
  • By: admin
नई दिल्ली। सब ब्रांड हॉनर ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपना एक स्मार्टफोन हॉनर 8सी लॉन्च किया था। हॉनर 8सी में 4,000 एमएएच बैटरी है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन भी है। डिजाइन की बात करें तो हॉनर 8सी की बॉडी प्लास्टिक की है। इस फोन का बैक कवर अच्छा है और यह फोन की पकड़ को मजबूत बनाता है। हालांकि ग्लॉसी प्लास्टिक बैक पर उंगलियों के निशान आसानी से पड़ जाते हैं। रिटेल बॉक्स में एक सॉफ्ट कवर मौजूद है जिससे ग्रिप को और बेहतर किया जा सकता है। रिटेल बॉक्स में 10 वॉट का चार्जर भी दिया गया है और एक माइक्रो-यूएसबी केबल भी है। 
कैमरा 
हुवावे हॉनर 8सी फोन के कैमरे की बात करें तो एफ/1.8 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा है। इसके साथ जुगलबंदी में एफ/2.4 अपर्चर वाला 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर का काम करता है। फ्रंट पैनल पर एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। दोनों ही कैमरा सेटअप सिंगल एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं। इस फोन से खींची गई फोटो अच्छी है और एआई की मदद से ली गई फोटो उसे और सुंदर बना देती है। इसमें एक प्रो मोड भी है, जिसमें यूजर आईएसओ, एक्सपोजर, शटर स्पीड और व्हाइट बैलेंस को नियंत्रित कर सकते हैं। स्मार्टफोन शूट किए जा रहे चुनिंदा सब्जेक्ट या सीन की पहचान कर सकता है और फिर इमेज सेटिंग्स को ऑप्टिमाइज कर सकता है। फिलहाल, स्मार्टफोन 22 अलग तरह के ऑब्जेक्ट और 500 सीन की पहचान कर सकता है। कुल मिलाकर कैमरे के मामले में यह एक अच्छा फोन है। 
स्पेसिफिकेशन और डिस्प्ले
फोन में 6.26 इंच का एचडी+ (720&1520 पिक्सल) टीएफटी आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो देखने में अच्छा लगता है। हॉनर 8सी में क्वालकॉम के नए 14एनएम स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। इसमें 4,000 एमएएच की मजबूत बैटरी है। यह एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.2 पर चलेगा। एचडी+ रिजॉल्यूशन के कारण टेक्स्ट और इमेज शार्प नहीं दिखते। यह फोन स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। 
Category: