भारत लौटा ऑर्कुट, लॉन्च किया हैलो नेटवर्क एप, जानें क्या है खास

  • Posted on: 25 April 2018
  • By: admin
सोशल मीडिया के इस दौर में फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सएप का इस्तमाल तो हम सब कर रहे हैं लेकिन एक समय था जब भारत में सोशल मीडिया का मतलब ऑर्कुट माना जाता था। हालांकि फेसबुक की बढ़ती लोकप्रियता के चलते ऑर्कुट बंद हो गया था। लेकिन अब ऑर्कुट ने भारत में वापसी की है। ऑर्कुट के संस्थापक ऑर्कुट बुयुखोकटेन ने भारत में हैलो नेटवर्क लांच किया। 
भारत टूर पर हैं ऑर्कुट के संस्थापक ऑर्कुट बुयुखोकटेन:
ऑर्कुट का ये एप खास तौर पर नई जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है। भारत में हैलो नेटवर्क एप के इस्तमाल को बढ़ावा देना अभी कंपनी के लिए सबसे जरूरी है और इसीलिए ऑर्कुट के संस्थापक बुयुखोकटेन अपनी टीम के साथ भारत के पांच शहरों के दौरे पर हैं। आपको बता दें कि एक समय में ऑर्कुट के 30 करोड़ यूजर्स थे। ऑर्कुट ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि उनका हैलो नेटवर्क एप लोगों को पसंद आएगा।
ऑर्कुट हैलो में क्या है खास:
हैलो नेटवर्क ऑर्कुट का सोशल नेटवर्किंग एप है इसे खासतौर पर नयी जेनरेशन के लिए तैयार किया गया है। इस एप के जरिये आप अपनी लोकेशन के लोगों से जुड़ पाएगे। इस एप की खासियत ये है कि आप अपनी हॉबी से मिलते-जुलते लोगों से मिल सकेंगे। अगर आप अपने जैसे सेम इंटरेस्ट के लोगों से दोस्ती करना चाहते हैं तो ऑर्कुट का हैलो नेटवर्किंग एप आपके लिए एक अच्छा एप साबित होगा।
हैलो एप को प्ले स्टोर से करें डाउनलोड: ऑर्कुट के हैलो नेटवर्क एप को आप आसानी से प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर पर अभी इस एप को 4.1 रेटिंग मिली है। अभी करीबन 360 लोगों ने ही एप को रेटिंग दी है। इस एप को अभी तक 50,000 से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। लॉन्च होते ही इस एप का इस्तमाल लोगों ने शुरू कर दिया है तो अगर आप भी अपने इंटरेस्ट के नए दोस्त बनाना चाहते हैं तो बस प्ले स्टोर पर जाकर इस एप को अपने स्मार्टफोन में इनस्टॉल करें।
Category: