भारत में लॉन्च हुआ 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ Moto Ez Plus

  • Posted on: 25 July 2018
  • By: admin
आज भारत में मोटोरोला का नया स्मार्टफोन मोटो ई5 प्लस (Moto Ez Plus) लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। मोटोरोला लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी है। दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में इस स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया है। रूशह्लश श्व5 क्कद्यह्वह्य ब्लैक, फ्लैश ग्रे, मिनरल ब्लू और फाइन गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजॉन पर होगी। इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। मोटो ई5 प्लस की स्पेसिफिकेशन- मोटो ई5 प्लस में मोटो ई5 प्लस में दी गई है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर रन करता है। 
इसके अलावा फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में पावर के लिए 5000द्व्रद्ध की बैटरी दी गई है। फोन की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।  कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।
वहीं 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट दी गई है। मेमोरी के लिए फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई, डुअल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस, एफएम रेडियो, और 3.5 y.w, का हेडफोन जैक है। फोन में माइक्रो यूएसबी है।
Category: