जिला कलक्टर ने दिये शीघ्र बकाया कनेक्शनों के निस्तारण के निर्देश

  • Posted on: 10 May 2018
  • By: admin
जयपुर। जिला कलक्टर सिद्धार्थ महाजन ने जिले में जलदाय विभाग (पीएचईडी) के आरओ, थ्रीफेस एवं अन्य बकाया कनेक्शन के प्रकरण शीघ्रता से निस्तारित करने के लिए जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (जेवीवीएनएल) के अधिकारियों को निर्देश दिये है। श्री महाजन ने जेवीवीएनएल के अधीक्षण अभियन्ता को स्वयं के स्तर पर इस कार्य की रोजाना मॉनिटरिंग करते हुए तीन दिन में प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये।
उन्होंने कहा कि उपखण्ड एवं तहसीलवार बकाया कनेक्शन आगामी 15 मई तक जारी करना सुनिश्चित करे। आगामी सप्ताह फिर बैठक आयोजित कर प्रगति की समीक्षा की जायेगी। जिला कलक्टर ने गोविन्दगढ़, चौमू एवं जमवारामगढ़ क्षेत्र में बकाया कनेक्शन के बारे में जेवीवीएनएल के संबंधित अधिशाषी अभियन्ता को निर्देश दिये कि वे मौके का दौरा कर कल तक रिपोर्ट प्रस्तुत करे। इसके अलावा कोटपूतली, सांगानेर, आमेर एवं चाकसू सहित अन्य क्षेत्रों में बकाया कनेक्शन की भी बैठक में समीक्षा हुई। उन्होंने पीएचईडी के अधिकारियों को ग्रामीण क्षेत्रों में आवश्यकता के अनुरूप पर्याप्त मात्रा में पानी के टैकर्स् की सप्लाई के भी निर्देश दिये।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (दक्षिण) हरिसिंह मीना, जिला परिषद की अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिता चौधरी के अलावा जेवीवीएनएल एवं पीएचईडी के अधिकारी उपस्थित थे।
Category: