जयपुर की बालिकाओं ने बारां को हराया

  • Posted on: 25 November 2018
  • By: admin
जयपुर की बालिकाओं ने बारां को हरायाजयपुर। जयपुर की लड़कियों ने शुक्रवार को हनुमानगढ़ में आरंभ हुई 45वीं राज्य स्तरीय जूनियर (बालक एवं बालिका) वॉलीबाल चैंपियनशिप में बारां को 2-0 से पराजित कर अपने विजयी अभियान की शुरुआत की। बालिका वर्ग के अन्य मैचों में  बाड़मेर ने दौसा को 2-0 से, श्रीगंगानगर ने उदयपुर को 2-0 से, पाली ने नागौर को 2-0 से हराया। 
बालक वर्ग में सीकर ने बीकानेर को 2-0 से, डूंगरगढ़ ने सिरोही को 2-0 से, चुरू ने टोंक को 2-0 से,    बाड़मेर ने श्रीगंगानगर को 2-1 से, दौसा ने भीलवाड़ा को 2-1 से, जोधपुर ने बाराँ को 2-0 से व अलवर ने भरतपुर को 2-0 से हरा अगले दौर में प्रवेश किया।  इससे पूर्व अर्जुन अवार्डी सुरेश मिश्रा ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।
समारोह की अध्यक्षता पूर्व अंतराष्ट्रीय एवं अर्जुन अवार्डी दलेल सिंह ने की।  इस मौके पर जिला परिवहन अधिकारी सुमन डेलु सभी अतिथियों और खिलाडिय़ों का अभिनंदन किया।
इस अवसर  पर राजस्थान वॉलीबाल संघ के संयुक्त सचिव श्योनारायन, प्रभुलाल जाट व  महावीर प्रसाद जाखड़ भी उपस्थित थे।  चैंपियनशिप में राजस्थान के 33 जिलों से बालकों की 28 व बालिकाओं की 16 टीमों के 600 खिलाडी शिरकत कर रहे है।
भारतीय वालीबॉल महासंघ के महासचिव रामावतार सिंह जाखड के अनुसार इस चैम्पीयनशिप के दौरान राजस्थान टीमों का चयन किया जाएगा जो 19 से 25 दिसंबर तक चंडीगढ़ में आयोजित होने वाली जूनियर नेशनल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी।जयपुर की बालिकाओं ने बारां को हराया।
Category: