केवल 50 रुपये की वार्षिक लागत पर शॉपमैटिक के साथ अपनी ऑनलाइन दुकान स्थापित करें

  • Posted on: 10 April 2019
  • By: admin
दिल्ली। भारत में ई-कॉमर्स परिदृश्य को बदलने वाले एक कदम में, अंतर्राष्ट्रीय ई-कॉमर्स कंपनी शॉपमैटिक एसएमई और इच्छुक उद्यमियों के लिए अपना प्लेटफॉर्म केवल 50 रुपये में 1 साल के लिए उपलब्ध करा रही है। ग्राहक अपने ऑनलाइन स्टोर को स्थापित करने और प्रबंधित करने के लिए शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म की पावर-पैक सुविधाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं और सफल बिक्री करने पर उन्हें केवल 3त्न शुल्क का भुगतान करना है।
शॉपमैटिक यह स्वीकार करता है कि ई-कॉमर्स से अवसरों का लाभ उठाने के लिए, एसएमई और इच्छुक उद्यमियों के पास ज्यादा निवेश या प्रतिबद्ध शुल्क के बोझ के बिना एक व्यापक प्लेटफार्म का उपयोग करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए, और इसीलिए उसने इस बेहतरीन पेशकश को लॉन्च किया है। 
भारत में ई-कॉमर्स के तेजी से बढ़ते क्षेत्र होने के बावजूद, सभी एसएमबी, शौकीनों, शिल्पकारों, कारीगरों और व्यवसायों ने काफी ज्यादा निवेश होने की वजह से ई-कॉमर्स मार्ग को नहीं अपनाया है और इसकी वजह यह धारणा भी है कि ई-कॉमर्स व्यवसाय स्थापित करना मुश्किल है। इसके अलावा, व्यवसाय इस बात पर भी अनिश्चित हैं कि क्या वे वेबसाइट डेवलपर्स या ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म प्रदाताओं को महत्वपूर्ण शुल्क देने के बाद भी सफल होंगे।
शॉपमैटिक इस लॉन्च के साथ इन परेशानियों को दूर करता है; शॉपमैटिक के साथ ऑनलाइन जाना अब मुश्किल नहीं है क्योंकि व्यवसायी शॉपमैटिक ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं या शॉपमैटिक खाते के लिए कंप्यूटर, टैबलेट या अपनी सुविधा अनुसार किसी भी डिवाइस से साइन अप कर सकते हैं, और मिनटों में एक ईकॉमर्स स्टोर बना सकते हैं।
इसके अलावा, शॉपमैटिक की मूल्य निर्धारण योजनाएं अब ग्राहकों की सफलता से जुड़ी हैं: व्यापारियों को एक सफल बिक्री पर केवल 3त्न लेनदेन शुल्क और 12 महीने के अंत में होस्ट की फीस 50 रुपए देना है। 
 
Category: