इन एप्स में मौजूद है मिलियन गानें ऑनलाइन सुनें अपनी पसंद के गानें

  • Posted on: 25 June 2018
  • By: admin
आजकल म्यूजिक सुनने का शौक सभी को होता है। इसके लिए अपने फोन में कई सारे अपनी पसंद के गाने डाउनलोड करके रखते हैं। इससे हमारे फोन की मेमोरी फुल हो जाती है। फोन में अन्य चीजों के स्टोर के लिए स्पेस नहीं बचता। इसके लिए आपको एक ऐसा आइडिया दे रहे है जिससे आपको गाने डाउनलोड करके फोन को भरना नहीं पड़ेगा। कुछ ऐसी एप्स है जिससे ऑनलाइन म्यूजिक सुन सकते हैं। इन एप्स की मदद से 10 लाख से भी अधिक गानें सुन सकते हैं।
Wynk Music- इस एप की खास बात यह है कि इसमें हिन्दी और अंग्रेजी के अलावा अन्य कई भाषाओं में गानें उपलब्ध है। इसमें रेडियो म्यूजिक फीचर भी मौजूद है। इस एप में पंजाबी, भोजपुरी, तमिल और मलयालम जैसी कई स्थानीय भाषाओं में गाने सुन सकते हैं।
Apple Music- इस एप में 45 मिलियन सॉन्ग मौजूद है। इसमें गाने सुनने के साथ यूजर्स को कई सारे ऑफर्स भी मिलते हैं। इस एप में गाने सुनना काफी इंटरेस्टिंग होता है।
Amazon Prime Music- इस एप की खास बात यह है कि अगर आपके पास टरनेट नहीं है तो भी आप गानें सुन सकते हैं।
इसमें ऑफलाइन गानों की लिस्ट है। यूजर्स को अनलिमिटेड ऑफ लाइन सॉग्स सुनने को मिलते हैं। इसमें सॉन्ग सुनने के साथ वॉयस कंट्रोल फीचर भी मौजूद है। इसमें  एप एड फ्री है।
इसके अलावा Google Play Music और Saavn एप भी है। ये गानों के लिए बेहतर एप्स है। जहां अपनी पसंद के गानें कभी भी सुन सकते हैं।
Category: