आसमान से खेत में गिरा रहस्यमयी पत्थर, देखने आ रहे लोग

  • Posted on: 25 July 2019
  • By: admin
मधुबनी। आसमान से खेत में अजीबोगरीब पत्थर गिरने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर लोगों में चर्चा बनी हुई है। बिहार के मधुबनी जिले के लौकही प्रखंड के कोरियाही गांव के एक खेत में आसमान से एक रहस्यमयी पत्थर गिरने का मामला चर्चाओं में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्थानीय लोगों का कहना है कि यह रहस्यमयी पत्थर आसमान से गिरा है। इस पत्थर का वजन करीब 15 किलो बताया जा रहा है।
जिला प्रशासन ने इस पत्थर को जब्त कर जिला कोषागार में रखा है। जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक के मुताबिक इस पत्थर को फिजिकल जांच के लिए लेबोरेटरी भेजा जाएगा। यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लौकही प्रखंड के कोरियाही गांव के एक खेत में कुछ किसान काम कर रहे थे, इस दौरान तेज आवाज के साथ आसमान से एक वजनी पत्थर खेत में आकर गिरा। पत्थर गिरने की जगह करीब 4 फीट गड्ढा होना बताया जा रहा है।
यह भी जानकारी मिली है कि पत्थर गिरने के वक्त  गर्म था। खेत में पानी होने की वजह से पत्थर से वाष्प निकल रहा था।  इस पत्थर में लौह अयस्क के होने की भी बात कही जा रही है, इसमें जब चुम्बक लगाया जाता है तो वह इसमें चिपक जाता है। इस पत्थर को देखने के लिए आस-पास के इलाकों के लोग भी पहुंच रहे हैं।
Category: