अब इस नए रूप में लॉन्च होगी टाटा नेक्सन क्रेज़, जानें क्या हुआ बदलाव?

  • Posted on: 10 December 2018
  • By: admin
टाटा जल्द ही नेक्सन के क्रेज़ एडिशन को नए रंग-रूप में पेश करने जा रही है। इस बार कंपनी इसे कैलगरी व्हाइट कलर में उतारेगी। वर्तमान में नेक्सन क्रेज़ एडिशन केवल ट्रोम्सो-ब्लैक कलर में उपलब्ध है। हाल ही में नेक्सन की कैलगरी व्हाइट कलर में स्पाई फोटो ऑनलाइन लीक हुई है। फोटो से स्पष्ट है कि इसे फैक्ट्री में ही खींचा गया है। जिससे साफ है कि कंपनी नेक्सन क्रेज़ के कैलगरी व्हाइट कलर का उत्पादन शुरू कर चुकी है। 
क्या है नेक्सन क्रेज़ एडिशन?
cardekho.com के मुताबिक, क्रैज़ एडिशन टाटा नेक्सन कॉम्पैक्ट-एसयूवी का एक लिमिटेड एडिशन वेरिएंट है। यह स्टैण्डर्ड मॉडल की तुलना में कई कॉस्मेटिक अपडेट्स के साथ आता है। 
इसमें ड्यूल-टोन बॉडी कलर, बाहरी शीशों, फ्रंट ग्रिल और व्हील आर्च पर नियोन ग्रीन हाइलाइटर मिलती हैं। कार के केबिन में भी सीटों पर नियोन ग्रीन स्टीचिंग और एसी वेंट के चारों तरफ नियोन ग्रीन कलर फिनिशिंग मिलती है।
यह दो वेरिएंट : क्रेज़ और क्रेज़ प्लस में उपलब्ध है। नेक्सन क्रेज़ को बेस वेरिएंट एक्सएम और क्रेज़ प्लस को एक्सटी वेरिएंट पर तैयार किया गया है। दोनों वेरिएंट में केवल क्रेज़ बैजिंग का अंतर है। क्रेज़ प्लस में कार के बूटलिड और सेंट्रल कंसोल पर क्रेज़ बैजिंग दी गई है। 
इसके अलावा, दोनों कारों में अंतर नेक्सन (स्टैण्डर्ड) के रेगुलर एक्सएम और एक्सटी वेरिएंट के समान ही है। मौजूदा नेक्सन क्रेज़ एडिशन की कीमत 7.18 लाख रुपये से शुरू होती है जो 8.64 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।
कीमत (एक्स-शोरूम)
नेक्सन क्रेज़ पेट्रोल: 7.14 लाख रुपये
नेक्सन क्रेज़ डीज़ल: 8.07 लाख रुपये
नेक्सन क्रेज़ प्लस पेट्रोल: 7.76 लाख रुपये
नेक्सन क्रेज़ प्लस डीज़ल: 8.64 लाख रुपये
Category: